Search
Close this search box.

May 20, 2024 3:46 am

Search
Close this search box.

फॉलो करें

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड ने आएशा-मन्नारा पर साधा निशाना!:ट्वीट कर लिखा- पुरुषों का अटेंशन पाने के लिए कुछ महिलाएं दूसरी महिलाओं का सपोर्ट करती हैं

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड ने आएशा-मन्नारा पर साधा निशाना!

आएशा खान ने हाल ही में बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। शो में आने के बाद से ही आएशा चर्चा में हैं। उन्होंने शो में आते ही मुनव्वर के कई राज खोले। पिछले एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा और आएशा खान दोनों ने मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला के बारे में बात की थी। बिग बॉस के घर में अपनी एक्स का नाम लाने को लेकर मुनव्वर फारूकी की मन्नारा से जबरदस्त लड़ाई हुई। इसी दौरान नाजिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- कुछ ऐसी महिलाएं हैं जो वास्तव में महिलाओं का सपोर्ट करती हैं और ऐसी भी महिलाएं हैं जो पुरुषों का अटेंशन पाने के लिए दूसरी महिलाओं को सपोर्ट करने का दिखावा करती हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड का नाम लेने पर गुस्सा हुए मुनव्वर

मन्नारा चोपड़ा के साथ अपने व्यवहार के लिए मुनव्वर फारुकी की वीकेंड के वार में क्लास लगाई गई थी। मन्नारा अपने अच्छे दोस्त मुनव्वर के आने और उसके साथ गलतफहमी को सही करने का इंतजार कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने की जहमत नहीं उठाई, जिससे एक्ट्रेस बहुत दुखी हो गईं।

उन्होंने आएशा खान से झगड़ा किया और कहा कि वो किसी और के नाम का इस्तेमाल करके शो में आई हैं। उन्होंने कहा- इतना ही था तो अगले साल अलग से आती, जैसे शायद उनकी बाहर की दोस्त अगले साल अलग से आएंगी।

ये सुनकर मुनव्वर को गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में मन्नारा को बोलना शुरू कर दिया। मुनव्वर ने गुस्से में एक कांच की बोतल भी तोड़ दी,जिससे उन्हें चोट आ गई। मन्नारा, अभिषेक और विक्की मुनव्वर की चोट से परेशान हो गए थे। हालांकि, चोट लगने के बाद भी वो मन्नारा पर चिल्ला रहे थे।

एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला के जिक्र पर बाकी के कंटेस्टेंट की राय

बिग बॉस के घर में हो रहे झगड़े में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल ने मन्नारा की साइड ली। उन्होंने कहा कि आएशा को मुनव्वर से जुड़ी बातचीत में आने के लिए तैयार रहना चाहिए। क्योंकि आएशा की एंट्री इसी वजह से शो में हुई है। समर्थ ने ये भी कहा कि नाजिला के बारे में पूरी बातचीत शुरू में मुनव्वर ने की थी। अब, जब दूसरे उनके बारे में बात करते हैं, तो उन्हें गुस्सा नहीं करना चाहिए। विक्की जैन ने भी मन्नारा को सपोर्ट किया।

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी ने लड़ाई पर चर्चा की

लड़ाई के बाद अंकिता और मुनव्वर लड़ाई पर चर्चा करते नजर आए। मुनव्वर ने अंकिता को बताया कि मन्नारा ने आएशा के लिए घटिया बातें कहीं। अंकिता ने उनसे कहा कि उन्हें पता है कि मन्नारा अपनी बातों से कितना हर्ट कर सकती हैं। क्योंकि वो ये सब झेल चुकी हैं।

अंकिता ने मुनव्वर को ये भी समझाने की कोशिश की कि मन्नारा इस बात से बहुत निराश है कि चीजें कैसे चल रही हैं और वो घर में बनाए गए सबसे स्पेशल बॉन्ड को मिस कर रही हैं।

Team 24 News
Author: Team 24 News

नमस्कार दोस्तों,team 24 में आपका स्वागत हैं, हर उपयोगी जानकारी, और काम की खबर से अपडेट रहने के लिए, अभी सब्सक्राइब करे हमारा चैनल। - by: team 24 News and Latest news from India and the world, politics and nation, entertainment, sports and science. team 24 news has sight on various incident of India and other country. Alert, Update, News, Notification, New Rules etc.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल